पूरे क्षेत्र में दहशत और शंका का माहौल लोग लगा रहे हैं तरह-तरह की कयासें मौत के कारणों का पता , नहीं चल पाया है रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार खुद घटनास्थल पर पहुंचे , पुलिस लगी छानबीन में |

रामगढ़ ( पतरातू ) । पतरातू प्रखण्ड के भुरकुंडा में बीती रात सहारा इंडिया कंपनी के ब्रांच सेक्टर मैनेजर के घर मे घुस कर धारधार हथियार से अज्ञता अपराधिओं ने किया हमला। जिसमें पति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि गंभीर अवस्था मे पत्नी को रांची रिम्स रेफेर किया गया है । अज्ञात अपराधियों द्वारा कमलेश नारायण शर्मा और उनकी पत्नी को लोहे के रड से हमला किया किया गया जिसमें घटना स्थल पर ही कमलेश नारायण शर्मा की मृत्यु हो गई। कमलेश नारायण शर्मा सहारा इंडिया कंपनी भुरकुंडा ब्रांच सेक्टर मैनेजर के पोस्ट पर कार्यरत थे।
घटना की सूचना पर रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार घटना स्थल पर पहुँचे । रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया की शुरुआती दौर में पता चल रहा है कि उनकी हत्या किसी धारदार हथियार से हुई है। हत्या के पीछे क्या वजह है और कौन अपराधी इस पूरी घटना में शामिल है इसकी पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी। मौत के इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत और भय का माहौल व्याप्त है। तरह-तरह के कयास क्षेत्रवासियों के द्वारा लगाए जा रहे हैं। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।