साहिबगंज : मारवाड़ी युवा मंच साहिबगंज शाखा के सदस्यों द्वारा सप्तम कोविड वैक्सीन को ले कर टीकाकरण शिविर का सफल आयोजन श्रीअग्रवाल महेश्वरी खंडेलवाल पंचायत भवन में किया गया, जिसमें 18+ एवं 45+ के आयुवर्ग के व्यक्तियों को कोविशील्ड और को-वैक्सीन की प्रथम और दूसरी डोज दी गई। मंच के सचिव मोहित बेगराजका ने बताया कि आज के इस सफल शिविर में कुल 130 लोगों को वैक्सीनेशन किया गया तथा अभी तक हुए शिविर में कुल 559 लोग लाभान्वित हुए हैं।
मोहित ने बताया कि को- वैक्सीन की कुल 30 डोज दी गई है, जिसमें 18+ की प्रथम डोज 17 लोगों को, दूसरा डोज 3 लोगों को और 45+ की प्रथम डोज में 1 लोग को और दूसरा डोज 9 लोगों को दिया गया है। जबकि
कोविशिल्ड की कुल 100 डोज दी गई, जिसमे 18+ की प्रथम डोज 9 लोगों को, दूसरा डोज 77 लोगों को और 45+ की प्रथम डोज 4 लोगो को, दूसरा डोज 7 लोगों को और 60+ वाले की प्रथम डोज 3 लोगो को दिया गया। मंच का उद्देश्य है कि कोरोना से लड़ाई में अधिक से अधिक लोगो को वैक्सीन दिया जाए। इस शिविर में सदर अस्पताल के प्रशिक्षित नर्स रीता कुमारी के द्वारा सभी लाभुकों को वैक्सीन दी गई, रजिस्ट्रेशन गौरी कुमारी के द्वारा किया गया। सहिया निभा कुमारी और बेला कुमारी ने रजिस्टर इंट्री करने में सहयोग किया। वहीं मंच की अध्यक्ष सुनीता चिरानिया, सचिव मोहित बेगराजका, कार्यक्रम संयोजक चेतन मोदी, वैभव विनय, पिंकी तमाकुवाला, गोकुल ,संगीता शर्मा, ज्योति नारसरिया, शैलजा भरतिया, श्वेता चौधरी, सरिता पोद्दार, सीमा शर्मा ने शिविर में विशेष सहयोग दिया।