धनबाद । बाघमारा के लोयाबाद थाना क्षेत्र के कनकनी में एक बार फिर बम और गोली की चलने की सूचना है. कनकनी कांटा घर के पास दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई है. जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग और बमबाजी भी हुई है.

कई दिनों से विधायक ढुल्लू महतो समर्थक और कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो समर्थकों के बीच अदावत की लड़ाई चल रही है. जिसे लेकर गुरुवार को एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये.

राम अवतार आउटसोर्सिंग कंपनी काम शुरू कराने पहुंची थी. इस कंपनी के लोग विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक बताए जा रहे हैं. कंपनी में काम शुरू कराने का कांग्रेस समेत संयुक्त मोर्चा के लोग विरोध कर रहे थे. इसी दौरान बमबाजी और गोलीबारी की घटना हुई,

बता दें की पुलिस के सामने ही बमबाजी और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मौके से सात जिंदा बम बरामद किया है. वहीं दो लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. गोली लगने से एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर है, जिसका इलाज धनबाद के निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

संयुक्त मोर्चा की अगुवाई कर रहे कांग्रेस नेता विकास सिंह ने कहा कि कंपनी ग्रामीणों को बिना विश्वास में लिए काम करना चाहती है. कंपनी के मालिक विधायक ढुलू महतो बने हुए हैं. कंपनी का काम तभी चालू होने दिया जाएगा जब स्थानीय लोगों से बातचीत होगा.

रैयत ललिता देवी ने कहा कि पहले भी जेल गए हैं फिर से चले जायेंगे. जबतक जमीन के बदले नियोजन नहीं दिया जायेगा काम नहीं होने देंगे.

घटना को लेकर दोनों पर पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.