हजारीबाग । बीस दिवसीय सेवा और समर्पण कार्यक्रम के अंतर्गत भाजयुमो जिला अध्यक्ष विकास सिन्हा के नेतृत्व में बाबा पथ स्थित शहीद सुभाष बरला की प्रतिमा, जिला परिसदन हजारीबाग के बगल में स्थित शहीद स्थल एवं नेशनल पार्क स्थित शहीद राजेश मींज की प्रतिमा को साफ सफाई, माल्यार्पण कर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया। वही दाढ़ी मंडल अध्यक्ष गुंजन साव के द्वारा चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर साफ सफाई कर माल्यार्पण एवं स्कूल के बच्चों के बीच मास्क वितरण कर मनाया गया। इस अवसर पर देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति भी दी गई।
मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि हमारी बहादुर सेना का सम्मान करना प्रत्येक व्यक्ति का दायित्व है क्योंकि हमारे देश के सैनिकों की वजह से ही हम चैन की नींद सो पाते हैं।
मौके पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष विकास सिन्हा ने कहा कि अमृत महोत्सव का मुख्य उद्देश्य युवाओं को देश की आजादी के नायकों के अहम योगदान के प्रति जागरूक करना है।
वही कार्यक्रम प्रभारी सह जिला महामंत्री आशीष गुप्ता ने कहा कि सभी देशवासियों का कर्तव्य है, कि वह शहीद सैनिक के परिजनों को सम्मान दे और उनकी सहायता करें।
मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष दामोदर कुमार सिंह, भाजपा महामंत्री विवेकानंद सिंह, भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष सोनी, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष विक्रमादित्य, आतिश सिंह एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित हुए।