सदर विधायक ने फीता काटकर और किक मारकर किया फाइनल मैच का उद्घाटन

हजारीबाग । सदर विधानसभा क्षेत्र के सदर प्रखंड स्थित सिलवार कला पंचायत स्थित शांति नगर फुटबॉल मैदान में फ्रेंड्स क्लब नाॅक- आउट फुटबॉल टूर्नामेंट-2021 के महाकुंभ का गुरुवार को समापन हो गया। समापन मैच का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने फीता काटकर और फुटबॉल में किक मारकर किया। समापन मैच सदर प्रखंड की एफसी चुटीयारो टीम बनाम चुरचू प्रखंड की खुरूंडी टीम के बीच खेला गया। जिसमें दोनों टीमों ने शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए संघर्षपूर्ण मुकाबले में दोनों टीमें बराबरी में रहने के बाद पेनाल्टी शूट के जरिए खुरूडी की टीम एक गोल से विजेता बनी। आयोजन समिति की ओर से विजेता टीम खुरूंडी को पुरस्कार स्वरूप 15 हज़ार रुपए और उपविजेता चुटीयारो टीम को 8 हज़ार रुपया और आकर्षक ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।
टूर्नामेंट में क्षेत्र की कुल 50 टीमें हजारीबाग, रामगढ़, कोडरमा और चतरा जिले से शामिल हुई थी।
मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा की खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए। खेल कोई भी हो खेलने से शारिक विकास के साथ चारित्रिक निर्माण भी होता है। एक खिलाड़ी हमेशा एक आदर्श नागरिक की भांति समाज में अपना बहुमूल्य योगदान देते हैं।
मौके पर विशेष रूप से उक्त टूर्नामेंट के संयोजक कौलेश्वर रजक, संजय मेहता, विशेश्वर पंडित, अनेश्वर प्रसाद, महेश प्रसाद, कृष्णा मेहता, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी, सहित सैकड़ों गणमान्य लोगों के अलावे हजारों दर्शक उपस्थित हुए और इस रोमांचकारी मैच का आनंद उठाया l