अनित कुमार कुंदन बने श्रीराम समिति, भंडरा अध्यक्ष

लोहरदगा l जय श्रीराम समिति की बैठक भंडरा प्रखंड में जिला अध्यक्ष व भंडरा प्रखंड प्रभारी राजीव रंजन की अध्यक्षता में की गई । बैठक में कमेटी विस्तार को लेकर विशेष चर्चा की गई इस मौके पर जिला कार्यकारी अध्यक्ष दयाशंकर सिंह, उपाध्यक्ष अनिल उरांव, भंडरा प्रखंड प्रभारी रामकुमार साहू,मसमानो कार्यकारी अध्यक्ष शनिचरवा उरांव,मसमानो पंचायत अध्यक्ष त्रिविक्रम नाथ शाहदेव,उपाध्यक्ष लखन लोहरा,बैजनाथ साहू भौरों अध्यक्ष अमरेश साहू,भंडरा प्रखंड अध्यक्ष अनित कुमार कुंदन,कुम्हरिया पंचायत अध्यक्ष राजेश साहू, उपाध्यक्ष पंकज साहू उपस्थित हुए पुरानी कमेटी को भंग करते हुए नई कमेटी का विस्तार किया गया जिला प्रखंड एवं पंचायत के पदाधिकारियों की उपस्थिति में सर्वसम्मति से
अनित कुमार कुंदन को पुनः अध्यक्ष बनाया गया
उपाध्यक्ष- बबलू पंडा एवं रामकुमार साहू
महामंत्री – अमरेश साहू
कोषाध्यक्ष- अमित कुमार गुप्ता
संगठन मंत्री – सूरज कुमार ठाकुर
मीडिया प्रभारी – श्रीकांत गुप्ता को बनाया गया
जिला अध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा संगठन के बिना जिंदगी का कोई मोल नहीं संगठन ही सर्वोपरि गरीबों एवं पीड़ितों की सेवा संगठन का लक्ष्य। जिला उपाध्यक्ष अनिल उरांव ने कहा हम सबों की एकजुटता ही संगठन को मजबूती प्रदान करेगी।

मसमानो पंचायत अध्यक्ष त्रिविक्रम नाथ साहदेव ने कहा गीता के उपदेश को बतलाते हुए भगवान श्री कृष्ण ने कहा था समय के साथ परिवर्तन होनी चाहिए और वह घड़ी आ चुकी है जय श्रीराम समिति इसके लिए प्रयासरत है आप सब तैयार रहें।

मौके पर उमेश नाथ शाहदेव, जयप्रकाश ठाकुर,पंकज साहू,राशु साहू,आशुतोष कुमार समेत आदि लोग मौजूद थे।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.