नौ अक्टूबर को जेएससीए स्टेडियम में होगा मैच, ऑनलाइन भी होगी टिकटों की बिक्री

रांची। भारत और दक्षिण अफ्रिका के बीच दूसरा एक दिवसीय क्रिकेट मैच 9 अक्टूबर को जेएसएसीए स्टेडियम, रांची में खेला जायेगा. इस मैच को लेकर टिकटों की बिक्री 6 से 8 अक्टूबर तक होगी. शुक्रवार को जेएससीए रांची की ओर से जारी प्रेस रिलीज में टिकट की कीमतों की घोषणा की गयी.

वन डे मैच का सबसे महंगा टिकट 10 हजार और सस्ता टिकट 1100 रुपये का होगा. टिकट की बिक्री छह अक्टूबर को सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक पश्चिम गेट से टिकट काउंटर से होगी. दोपहर एक बजे से दो बजे तक लंच रहेगा. एक व्यक्ति केवल तीन टिकट खरीदने के लिए पात्र होगा और खरीदार के लिए टिकट खरीदते समय अपने आधार कार्ड की एक प्रति प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा.

लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एसोसिएशन ने वेब पोर्टल www.insider.in के माध्यम से ऑनलाइन टिकट बेचने का फैसला किया है. अलग अगल विंग के अनुसार टिकट की दर निर्धारित की गयी है. इनमें 1100, 1400, 1500, 1800, 1900, 2000, 4500, 5500, 6000, 8000 और 10 हजार टिकट की कीमत तय की गयी है.

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के मानद सचिव देवाशीष चक्रवर्ती के अनुसार उक्त मैच के सफल आयोजन की सभी व्यवस्थाएं जोरों पर हैं और संघ की आयोजन समिति चैबीसों घंटे काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यहां के लोग झारखंड के पास मैच देखने का शानदार समय है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *