अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली, दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था युवक

दुमका। जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के सहारा गांव में दिलीप कुमार साह (उम्र 39 वर्ष ) नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है . मृतक की पत्नी टुबा देवी ने कहा कि रात में वे लोग सोए हुए थे, काफी गर्मी थी इस वजह से दरवाजा खुला छोड़ रखा था. लगभग दो बजे रात को तीन लोग आए और उसके पति को गोली मार दी. महिला का कहना है कि उनकी किसी के साथ दुश्मनी नहीं है. उसके पति को किसने और क्यों गोली मारी उसके बारे में उसे कुछ पता नहीं है.

जानकारी के अनुसार, दिलीप कुमार दिल्ली में रंग, पेंट और राजमिस्त्री का काम करता था. दो दिन पहले ही वह काम करके दिल्ली से लौटा था और अपने घर में ही रह रहा था. देर रात करीब दो बजे अपराधी उसके घर में घुसे और गोली मारकर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य जाग गए और शोर मचाने लगे. वहीं, मृतक की बेटी ने बी अपंराधियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए.

इधर, गोली लगने से घर में अफरा तफरी मच गई घर के सदस्य जोर जोर से रोने लगे. आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए और अपराधियों की तलाश की. हालांकि उन्हें किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिला. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति दिलीप कुमार साह का बिहार के बांका जिले का रहने वाला था और पिछले 20 वर्षों से दुमाका में अपने ससुराल में ही रह रहा था. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *