बाइक हटाने पर विवाद में युवक ने दांत से काट ली अंगुली, सड़क पर फेंकी अंगुली लेकर थाने पहुंचे लोग

रांची। रांची में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. लालपुर थाना क्षेत्र के वर्दवान कंपाउंड काली मंदिर के समीप सड़क से बाइक हटाने के विवाद में एक युवक ने दांत से दूसरे व्यक्ति के हाथ की अंगुली काट खाई. आरोपी ने शख्स की अंगुली दांत से काटकर अलग कर दिया. इससे हालत बिगड़ने पर घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामला

लोहराकोचा निवासी बॉबी बीते शुक्रवार की शाम अपनी गाड़ी से वर्दवान कंपाउंड काली मंदिर की ओर से गुजर रहे थे. मुहाने पर आरोपी सचिन समेत चार युवक और दो युवतियां सड़क पर बाइक लगाकर खड़े थे. बॉबी और उनके एक साथी ने सचिन को सड़क से बाइक हटाकर किनारे खड़े होने के लिए कहा तो आरोपी भड़क गया. उसने आपा खो दिया और बॉबी व उनके साथी से उलझ गया. दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी.

आरोप है कि इसी दौरान पहले सचिन ने चाकू निकाला और बॉबी व उनके साथी पर हमला कर दिया. इसी बीच बॉबी का हाथ सचिन के हाथ में आ गया. इस पर आरोपी सचिन ने दांत से ही बॉबी के हाथ की कनिष्ठिका (कानी) अंगुली को काट कर सड़क पर फेंक दिया. हो-हल्ला सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और आरोपी सचिन को किसी तरह दबोचा. इधर उसकी हरकत से खफा लोगों ने आरोपी को जमकर धुना.

इसके बाद लोगों ने आरोपी को लालपुर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू बरामद किया. इधर, स्थानीय लोग घायल निकितेश बनर्जी उर्फ बॉबी को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गिरफ्तार युवक सचिन कुमार वर्दवान कंपाउंड का ही रहने वाला है.पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

लोगों ने खोजी अंगुली

बॉबी की अंगुली को आरोपी ने सड़क पर फेंक दिया था. बाद में आसपास के लोगों ने अंगुली खोजी और उसे उठाकर थाने पहुंचे. थाना प्रभारी समेत अन्य लोगों को अंगुली दिखाई और घायल बॉबी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *