शख्स की पीट-पीटकर हत्या, चोरी के शक में ग्रामीणों ने उतारा मौत के घाट

दुमका। जिला के तालझारी थाना क्षेत्र में भीड़ ने एक शख्स की हत्या कर दी . ग्रामीणों ने बताया कि वह शख्स देर रात एक घर में घुसकर चोरी का प्रयास कर रहा था, इसी दरमियान घर के मालिक की आंख खुल गई. उनके शोर करने पर ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और पेड़ में बांधकर बेरहमी से उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई .

कपरजोड़ा गांव की है घटना

घटना तालझारी थाना क्षेत्र के कपरजोड़ा गांव में रविवार सुबह करीब 4:00 बजे की है. जहां ग्रामीणों ने चोर समझकर सुरेश यादव नाम के शख्स को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. दुमका में मॉब लिंचिंग की सूचना मिलते ही तालझारी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरी घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

मृतक के बेटे और ग्रामीणों ने क्या कहा

घटना के बाद मृतक के बेटे ने बताया कि पिता को करीब सुबह 3:00 बजे किसी अनजान नंबर से कॉल आया. कॉल के बाद वह घर से बाहर निकले. करीब 6:00 बजे उनकी हत्या की सूचना मिली. वहीं, घटना के बाद कपरजोड़ा की एक ग्रामीण महिला ने कहा कि ‘वह शख्स गलत नीयत से हमारे दरवाजे पर बैठा था और घर से निकलते ही हम पर झपट्टा मार दिया. जिसके बाद शोरगुल करने पर ग्रामीण घर के पास पहुंचे और उसके साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान उसकी मौत हो गई.’

जांच में जुटी है पुलिस

एसडीपीओ जरमुंडी शिवेंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, जांच पड़ताल चल रही है. ग्रामीणों ने बताया कि इस शख्स के लक्षण चोरी करने के ही थे और यह व्यक्ति आस-पास के गांव में लगातार इस तरह का घटना को अंजाम देते आ रहा था. इससे ग्रामीण बहुत परेशान थे. कल देर रात भी वह कपड़जोड़ा गांव में चोरी करने घुसा और प्रिय स्वामी की नींद खुल गई. शोर करने पर ग्रामीण जुट गए, उसी दरमियान चोर की जमकर पिटाई हुई. जिससे उसकी मौत हो गई.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *