हजारीबाग । लायंस क्लब ऑफ हजारीबाग रोअरिंग के द्वारा स्थानीय प्रधान कैफेटेरिया अवस्थित सभागार में प्रतिभा सम्मान समारोह- सह- चार्टर नाइट का आयोजन किया गया। आयोजन की शुरुआत शुरुआत गणेश वंदना नृत्य के साथ हजारीबाग की बेटी माही सिंह ने किया। तत्पश्चात सम्मान समारोह का दौर शुरू हुआ और समाज के विभिन्न क्षेत्र
यथा शिक्षा, स्वास्थ्य, कला, खेल एवं समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया। मौके पर बतौर आमंत्रित सदस्य हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल भी उपस्थित हुए कई लोगों को अपने हाथों से सम्मानित किया।

मौके पर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि मुझे अपार हर्ष हो रही है की लायंस क्लब की इस ऊर्जावान और युवाओं की टीम पूरी तरह नई है साथ ही मुझे आश्चर्य भी हो रहा है कि लायंस क्लब में जो पुराने चेहरे दिखते थे वह इसमें एक भी नहीं है। यह लायंस क्लब रोयरिंग के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा की समाज सेवा के क्षेत्र में असीमित संभावनाएं व्याप्त है। हजारीबाग में अनेकों सामाजिक कार्य होते हैं जिसमें विभिन्न क्लबों का सराहनीय योगदान होता है। सभी का एक ही लक्ष्य होता है कि हम मानव सेवा में अपना योगदान दे सकें। उन्होंने यह भी कहा कि मैं वचन देता हूं कि आपको जब- जब हमारी जरूरत जिस रूप में पड़ेगी एक विधायक के रूप में, एक नागरिक के रूप में या एक बेटा – भाई के रूप में समाज सेवा के क्षेत्र में आपके साथ कंधा से कंधा मिलाकर हमेशा अग्रणी भूमिका निभाने का प्रयास करूंगा ।