लोहरदगा l जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार लोहरदगा प्रखंड कांग्रेस कमेटी की आवश्यक बैठक कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र भवन में प्रखंड अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसी मांडर विधानसभा के प्रभारी नेसार अहमद, प्रदीप विश्वकर्मा, तनवीर गौहर, एवं विरमत भगत मुख्य रूप से उपस्थित थे। आज के बैठक में कांग्रेस पार्टी का सदस्यता अभियान ,आगामी पंचायत चुनाव, एवं सांगठनिक मजबूती को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए नेसार अहमद ने कहा कि पंचायत एवं प्रखंड स्तर के कांग्रेसियों के मेहनत और लगन के बदौलत आज लोहरदगा में पार्टी का विधायक और झारखंड में गठबंधन की सरकार बनी है। कार्यकर्ता पार्टी के आधार स्तंभ हैं। कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं होगा, कार्यकर्ता पंचायत चुनाव की तैयारी में लग जाए। प्रत्येक वर्ग के लोगों को पार्टी का सदस्य बनाएं और इस अभियान को अपने गांव और बूथों तक ले जाएं।कांग्रेसी विचारधारा के लोग पंचायती राज व्यवस्था में अधिक से अधिक जीत कर आयेंगे और क्षेत्र के विकास में सहभागी बनेंगे।

विधानसभा चुनाव के वक्त जनता से किए गए वादे हमारे विधायक सह मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव एवं राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू पूरा करने के लिए कृत संकल्पित हैं ।

बैठक को संबोधित करते हुए सेवादल के प्रदेश सचिव प्रदीप विश्वकर्मा ने कहा कि गठबंधन की सरकार वैश्विक करोना महामारी के बावजूद जनहित के कार्यों को काफी तत्परता से किया है। झारखंड सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनता को दिलाने के लिए कार्यकर्ता अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं। कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में प्रखंड अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद, तनवीर गौहर, विजय भगत, नीरज टोप्पो, किशोर उरांव, रफीक अंसारी, वीरेंद्र उरांव ,सल्लू भगत, एजाज अंसारी, वासुदेव उरांव मोजीब अंसारी, कबीर अंसारी, शिवचंद भगत, कयूम अंसारी, इलियास अंसारी, मंगलेश्वर उरांव, गंगा उराव, विनोद भगत, शशिकांत उरांव,अब्दुल अंसारी,वीगा पहान, बुधवा उरांव, सन्नू उरांव, परिया उरांव, मकबूल अंसारी समेत प्रखंड के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।