पाकुड़ । झारखंड वॉलीबॉल संघ के निर्देशानुसार आओ खेलें वॉलीबॉल कार्यक्रम के तहत प्रदेश के 24 जिले में 26 से 30 सितंबर तक वॉलीबॉल प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा।इस बाबत जिला वॉलीबॉल संघ पाकुड़ की बैठक रेलवे मैदान पाकुड़ में संजय कुमार ओझा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

बैठक में प्रमुख रूप से अनिकेत गोस्वामी,राणा शुक्ला,सादेकुल आलम,वार्ड पार्षद अशोक प्रसाद,सुशील साहा,जवाहर सिंह मौजूद थे। बैठक में प्रशिक्षण लेने वाले खिलाड़ियों के साथ-साथ पाकुड़ के सभी विद्यालय के खेल शिक्षक एवं शिक्षकगण ने भाग लिया।बैठक में तय किया गया कि अधिकतम 30 खिलाड़ियों का प्रशिक्षण शिविर लगेगा जो प्रातः एवं संध्या काल में आयोजित किया जाएगा।जिसका पंजीयन 20 सितंबर से आरंभ होगा जिसका प्रमुख लाल्टू भौमिक को मनोनीत किया गया है।इस प्रशिक्षण को सी•आई•एस•एफ• के राष्ट्रीय प्रशिक्षक संतोष कुमार के द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा तथा उन सभी को झारखंड वॉलीबॉल संघ,रांची के द्वारा प्रमाण पत्रभी दिया जाएगा बैठक में जिला वॉलीबॉल संघ के सचिव हिसाबी राय ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि स्टेट वॉलीबॉल एसोसिएशन के नाम पर कुछ लोग वॉलीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया से मान्यता नहीं होने के बावजूद भी फर्जी संस्था चला रहे हैं,जिससे सभी वॉलीबॉल खिलाड़ियों एवं जिले के संबंद्ध संस्थाओं को सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि यह वॉलीबॉल खिलाड़ियों का भविष्य अंधकारमय करने की योजना है।

प्रशिक्षण शिविर के निमित्त व्यवस्था प्रमुख अनिकेत गोस्वामी तथा संयोजक उजय कुमार राय को बनाया गया है साथ ही सभी वरिष्ठ खिलाड़ियों को व्यवस्था में सक्रिय रुप से सहयोग करने को कहा गया है।
आज के बैठक में संजय कुमार यादव,विपिन चौधरी,कमलेश साहा,आलमगीर आलम,बमभोला उपाध्याय,विमल मुर्मू,विजय भंडारी, विश्वनाथ मुखर्जी,गोपाल विश्वास, संतोष ठाकुर,ओमप्रकाश यादव,अमित ठाकुर,राहुल मंडल, मिथिलेश मंडल,अभिषेक भगत,अजीत कुमार,निर्भय सिंह,मुन्ना रविदास,तन्मय पोद्दार,अभिनव किस्ले सहित अनेक खिलाड़ियों ने भाग लिया ।