सिमडेगा | अपर समाहर्ता श्री अमरेन्द्र कुमार सिन्हा ने बांसजोर प्रखण्ड के तरगा में आयोजित आपके अधिकार, आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लिया। जहां प्रखण्ड -सह- अंचल कार्यालय के द्वारा लगाये गए स्टॉलों का निरीक्षण किया। उन्होने उपस्थित ग्रामीणों को सरकार के द्वारा आपके द्वार में लगाये गए विशेष शिविर का लाभ लेने की बात कही।

उन्होने उन्होने कहा कि पंचायतों में आयोजित होने वाले शिविरों में पहुंचे और शिकायतों एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दें, ताकि तय समय पर उसका निष्पादन कर उन्हें सरकार की योजनाओं से आच्छादित किया जा सकें। कार्यक्रम के दौरान अपर समाहर्ता ने सभी संबंधित अधिकारियों एवं उनके अधीनस्थ कर्मचारियों को संवेदनशील होकर कार्य करने का निर्देश दिया। सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि पूरी पारदर्शिता के साथ कार्यक्रम का सफल संचालन सुनिश्चित कराएं।

विशेष शिविर के माध्यम से तारगा के ग्रामीणों की समस्याओं का त्वरित निष्पादन किया गया। मौके पर 24 आवेदनों का निष्पादन किया गया, तीन ग्रीन कार्ड, जॉब कार्ड सहित योजनाओं का वितरण किया गया। शिविर में लगभग 240 आवेदन प्राप्त हुये।

17 नवम्बर 2021 को सिमडेगा जिले के कुरडेगा प्रखण्ड के बड़कीबिउरा, ठेठईटांगर प्रखण्ड के बाघचट्टा, सिमडेगा प्रखण्ड के जोगबहार, कोलेबिरा प्रखण्ड के शाहपुर, जलडेगा प्रखण्ड के टाटी एवं बांसजोर प्रखण्ड के उरते पंचायत में आपके अधिकार, आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। संबंधित पंचायत के ग्रामीण जन विशेष शिविर में भाग लेकर सरकार की योजनाओं का लाभ लें।