सुनीता खाखा से मिलने रिम्स पहुंचे लोबिन हेंब्रम, की आर्थिक मदद

रांची। भाजपा नेता सीमा पात्रा के द्वारा प्रताड़ित की जा रही सुनीता खाखा का इलाज रिम्स में जारी है. सुनीता खाखा को फिलहाल रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती किया गया है . पीड़िता का हाल-चाल जानने के लिए कई विधायक और नेतागण अस्पताल पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को जेएमएम के वरिष्ठ नेता व विधायक लोबिन हेंब्रम भी रिम्स पहुंचकर सुनीता खाखा से मिले . सुनीता खाखा का हाल-चाल जाने के बाद उन्होंने उनके परिजनों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी.

लोबिन हेंब्रम का बीजेपी पर सीधा हमला

सुनीता खाखा के स्वास्थ्य का हाल जानने के बाद विधायक लोबिन हेंब्रम ने ईटीवी भारत से बात करते हुए बताया कि जिस तरह से बर्बरता पूर्वक व्यवहार राज्य में आदिवासी की बेटी पर किए जा रहे हैं, इससे तो यही लगता है कि भाजपा नेताओं में थोड़ी भी शर्म नहीं बची है. सीमा पात्रा जैसे नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए क्योंकि वह झारखंड में रहकर, यहां की बेटियों को ही प्रताड़ित कर रही है.

विशेष सत्र को लेकर क्या बोले लोबिन हेंब्रम

 विशेष सत्र को लेकर लोबिन हेंब्रम ने कहा कि हमारे तरफ से कई मुद्दे सत्र में पेश किए जाएंगे लेकिन जिस तरह के हालात हैं, ऐसे में यही लग रहा है कि कहीं बहुमत साबित करने में ही समय न बीत जाए. हमारी सरकार बहुमत में है. हमारे पास संख्या बल है इसलिए हमारी सरकार को कोई भी नहीं गिरा सकता. हमें डरने की कोई आवश्यकता नहीं है. विशेष सत्र के दौरान यदि हमें बहुमत साबित करना पड़ा तो हम साबित करने से पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि सदन की कार्यवाही को और भी ज्यादा दिन का करना चाहिए ताकि राज्यवासियों की समस्याओं पर अच्छे से चर्चा हो सके.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *