स्टेज शो करने जा रही नाबालिग डांसर के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

देवघर। देवघर में स्टेज शो करने जा रही दुमका की नाबालिग डांसर के साथ पांच युवकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के आरोपियों ने माँ और बेटी को उठाकर जंगल में ले जाकर माँ के सामने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के माँ की पिटाई भी कर दी.

इस संबंध में देवघर एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इधर पीड़िता की मां ने दावा किया है कि पुलिस चाहती तो घटना को रोक सकती थी क्योंकि घटना के समय ही पेट्रोलिंग वाहन को रोक कर मामले की जानकारी उन्होनें पुलिसवालों को दी थी लेकिन बावजूद इसके पेट्रोलिंग पुलिसकर्मियों नें यह कहते हुए मदद करने से इंकार कर दिया कि तुम लोगों का यह पेशा है.

पीड़िता की मां ने बताया कि वो दुमका के टीनबाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली है. बीती रात एक छठीयारी कार्यक्रम में अपनी नाबालिग के साथ पाथरोल थाना क्षेत्र के एक गांव आई थी. लेकिन किसी कारणवश कार्यक्रम रद्द हो गया. तब बीती रात मां और बेटी पाथरोल से मधुपुर पैदल आ रही थी. इसी दौरान 2 बाइक पर सवार कुल 5 लोगों ने जबरन एक जंगल ले गया. मां द्वारा विरोध करने पर युवकों ने मां के साथ बुरी तरह मारपीट की और 5 युवकों ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार किया. और 5 हजार नकद व मोबाइल छिनकर फरार हो गया. मां और बेटी किसी तरह मधुपुर पहुंच कर घटना की जानकारी दी.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *