किशोरी समृद्धि योजना की ब्रांड एंबेसडर बनी फुटबॉलर अस्तम उरांव,डीसी ने किया खिलाड़ियों को सम्मानित

गुमला। फीफा अंडर 17 महिला विश्व कप के लिए भारतीय फुटबॉल अंडर 17 टीम की कप्तान अस्तम उरांव और खिलाड़ी सुधा अंकिता तिर्की के गुमला आगमन पर डीसी सुशांत गौरव ने अपने सभाकक्ष में खिलाड़ियों का सम्मान किया. इस मौके पर डीसी ने अष्टम उरांव को किशोरी समृद्धि योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. प्रशासन की इस पहल से खिलाड़ियों के परिजनों में खुशी की लहर है.

डीसी सभागार में खिलाड़ियों के परिजनों को भी उपायुक्त ने गुलदस्ता देकर उनके प्रति सम्मान प्रकट किया. उपायुक्त ने कहा कि गुमला की इन बेटियों ने ना केवल इस जिला का मान बढ़ाया है बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है, उन्हें इस पर गर्व है. साथ ही खिलाड़ियों को अपने अंदाज में उपायुक्त ने प्रेरित करते हुए कहा कि अभी यह सिर्फ शुरुआत है, इन लोगों को बहुत ऊंचाई तक जाना है, इसलिए इस उपलब्धि के तुरंत बाद नए सिरे से नई उपलब्धि के लिए मेहनत में जुट जाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों और उनके कोच से जरूरी फीडबैक भी लिए. गुमला के खिलाड़ियों को अच्छा माहौल एवं आधारभूत सुविधाएं देने के लिए जिला प्रशासन से उनकी क्या क्या अपेक्षाएं हैं. इस पर डीसी ने आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रशासन जिला के खिलाड़ियों को एक अच्छा माहौल देने और उनके परिजनों को सभी न्यूनतम आवश्यकताएं उपलब्ध कराने के लिए सदैव संकल्पित है.

अस्तम उरांव को बनाया ब्रांड एंबेसडर

गुमला डीसी ने जिला में सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना के बेहतर प्रचार प्रसार एवं जागरुकता के लिए अस्तम उरांव को योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. उन्होंने अस्तम से यह अपेक्षा करते हुए कहा कि वो खेल के साथ-साथ पढ़ाई पर भी उतनी ही गंभीरता से ध्यान दें. साथ ही जिला की अन्य छात्राओं को भी शिक्षा के लिए प्रेरित करें. उपायुक्त ने मौजूद खिलाड़ियों तथा उनके परिजनों को जिला प्रशासन की ओर से दीपावली का उपहार भी प्रदान किया. इस कार्यक्रम में अनुमंडल पदाधिकारी रवि आनंद, प्रशिक्षु आईएएस आशीष गंगवार, कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार, खेल पदाधिकारी हेमलता बून, फुटबॉल कोच बीना केरकेट्टा सहित शहर के कई अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त खिलाड़ी मौजूद रहे.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *