डीसी राहुल कुमार सिन्हा – जनता की उम्मीदों पर पूरा उतरने की होगी कोशिश

रांची। रांची के नए डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने आज यानी सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया हैं. पदभार ग्रहण करने के दौरान समाहरणालय में पदाधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. इस मौके पर निवर्तमान डीसी छवि रंजन ने शुभकामनाएं दी. पदभार ग्रहण करने के बाद रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने कहा यह अति महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है. मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि प्रशासन के जितने भी तत्व हैं उन्हें समाहित करते हुए सभी संस्थाओं के बीच समन्वय बनाते हुए जनता की मांग और उम्मीदों को पूरा किया जा सके.   

सर्विस डिलीवरी प्रशासन का सबसे महत्वपूर्ण अंग

उन्होंने कहा कि एडमिनिस्ट्रेशन के जितने भी गवर्नेंस इश्यू हैं. उनमें किसी तरह की कोताही न हो. ये प्राथमिकता रहेगी. सर्विस डिलीवरी प्रशासन का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है. उन्होने कहा कि आम जनता का कार्य नियत समय पर हो, बेवजह उन्हें कार्यालय का चक्कर न लगाना पड़े. आम जनता को सरकारी योजनाओं के लाभ के लिए पूरी प्रक्रिया से अवगत कराते हुए लाभ दिलाने के लिए प्रशासन के दरवाजे हमेशा खुले हैं.

टीम भावना के साथ काम कर अपना बेस्ट डिलीवर करेंगे- डीसी

रांची डीसी राहुल सिन्हा ने कहा कि भारत सरकार और राज्य सरकार की जितनी भी संस्थाएं हैं. उनके बीच समन्वय स्थापित कर, सभी स्टेकहोल्डर को एक मंच पर लाकर सर्विस डिलीवरी का प्रयास होगा. उन्होंने कहा कि सभी कलिग का महत्वपूर्ण रोल है हम टीम भावना के साथ काम करेंगे और अपना बेस्ट डिलीवर करेंगे.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *