एसपीओ की लाठी से पीटकर निर्मम हत्या

चाईबासा। पश्चिम सिंहभूम जिले के जेटया थानांतर्गत हतनाबेड़ा गांव में विश्वकर्मा पूजा विसर्जन के दौरान रंजिश में 45 वर्षीय एसपीओ कार्तिक नायक की हत्या कर दी गई . वारदात रविवार रात की है. अगले दिन एसपीओ का शव हतनाबेड़ा गांव से करीब 5 किमी दूर जंगल में पेड़ से लटका मिला. हतनाबेड़ा के ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोग जंगल में लकड़ी काटने गए तो शव पेड़ से लटका दिखा.

इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मुंडा राम पूर्ति को दी. ग्रामीण मुंडा की सूचना पर जेटिया थाना प्रभारी विपिन महतो ने पहुंचकर शव को उतारा. घटनास्थल पर जगन्नाथपुर एसडीपीओ ईकुड़ डुंगडुंग भी पहुंचे. पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद में कार्तिक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या की गई. वहीं शव को पेड़ पर लटका दिया गया. उसका गुप्तांग भी काट दिया गया था. हत्या से इलाके में दहशत है. कार्तिक नायक जेटिया थाना में एसपीओ था.

ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को कार्तिक नायक विश्वकर्मा पूजा के विसर्जन जुलूस में शामिल था. जुलूस के बीच कार्तिक का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया. आरोप है कि उसके बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *