आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम से लौटे जेएमएम नेता,अयूब की हत्या

गढ़वा। जिले के चिनिया में बेलगाम अपराधियों ने सरेआम जेएमएम नेता सह मुखिया पति अयूब अंसारी की गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार जेएमएम के केंद्रीय नेता सह मुखिया पति अयूब अंसारी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम से भाग लेकर वापस लौटे थे और गांव के लोगों की समस्याओं को जानने के लिए भ्रमण कर रहे थे. भ्रमण के दौरान वे गांव के मस्जिद के पास खड़े थे. इसी क्रम में घात लगाए अपराधियों ने अयूब अंसारी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद वे फरार हो गए.

ग्रामीणों ने अंसारी को इलाज के लिए चिनिया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में उन्हें रेफर कर दिया. गढ़वा सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने अयूब अंसारी को मृत घोषित कर दिया. अयूब अंसारी को गर्दन में गोली लगी थी. स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ अयूब अंसारी के ऊपर फायरिंग की थी.

अयूब अंसारी की हत्या की खबर सुनने के बाद बड़ी संख्या में लोग गढ़वा सदर अस्पताल पहुंच गए. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. अयूब अंसारी राज्य के पेयजल व स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के बेहद करीबी थे. परिजनों के अनुसार उनके विपक्षी ने घटना को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की अनुसंधान में जुट गई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *