रामगढ़ ( पतरातू ) । सोमवार को एफ टी एस रांची चैप्टर बहावलपुरी समाज के द्वारा पतरातू प्रखण्ड के पावन धरती नेतूवा गांव में वनयात्र कार्यक्रम किया गया जिसमें रांची चैप्टर अध्यक्ष रमेश धरनीधरका के नेतृत्व में 25 महिला एवं पूरुष इस वनयात्रा कार्यक्रम में शामिल हुए।
उनके नेतूवा गांव पहुंचते ही ढोल नगाड़े से गुज उठा और फूलों के माला के पहनते ही क्षेत्रीय स्वागत गान एवं करमा झूमर गान से झूम उठे ग्रामवासी। एवं वनयात्री एकल अभियान के पद्धति के अनुसार मां भारती और मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। उन्होंने गांव के बच्चे और ग्रामीणों से विद्यालय के बारे में जानकारी लिए और ठीक से विद्यालय चले इसके लिए जो भी सहयोग का जरूरत पड़ने पर देने का बात कहे। एकल विद्यालय के बच्चों के द्वारा अनेक प्रकार के नृत्य किए गए। कार्यक्रम समापन होते ही वनयात्रियों ने पतरातू डैम के टापू में ग्राम वासियों के साथ भोजन किए और भरपूर आनंद लिये।
इस मौके पर रांची चैप्टर अध्यक्ष रमेश धरनीधरका, अमरजीत गिरधर, मुकेश जी, सम्भाग कार्यालय प्रमुख बाबूलाल गोप जी,पतरातु संच प्रमुख नागेश्वर महतो, भुरकुंडा संच प्रमुख शांति देवी अंचल अभियान प्रमुख चन्द्रशेखर कुमार, अंचल कार्यालय प्रमुख खिरेंद्र कुमार नेतुआ विद्यालय ग्राम की आचार्य सपना देवी राजेंद्र ठाकुर, भुनेश्वर मुण्डा दिलेश्वर मुंडा मनु मुंडा परमेश्वर मुंडा जी सुनिता देवी पदिना देवी एवं समस्त ग्रामीण उपस्थित हुए।