लोहरदगा । आजसू की कथनी और करनी में काफी फर्क है। सरकार में रहने के लिए सौदेबाजी करने से भी आजसू नहीं चूकती है। जो सदैव भाजपा का बी टीम बनकर जनता को छलने का कार्य किया हो वो जनहित में उठाये गए कार्यक्रम पर प्रश्न करे यह शोभा नही देता। कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार ने गरीब, किसान, मजदूर समेत जो निम्नवर्गीय जीवन यापन कर रहे हैं, उनके तन को ढंकने के लिए यह यह महत्वपूर्ण कदम उठाया है। जिसमे आम जनो को साल में 2 बार 10-10 रुपये में धोती, साड़ी एवं लुंगी का वितरण किया जाएगा। कांग्रेस सदैव समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगो के बारे में सोचती है यही कारण है कि कोई भूखा न रहे यह सोचकर सरकार ने ग्रीन कार्ड की योजना शुरू की है।

ज्ञात हो कि आजसू पार्टी पर हमेशा से आरोप लगते रहे हैं कि जन मुद्दों को लेकर वह जनता के बीच जाती है, लेकिन सरकार में रहते हुए भी जनता की समस्याओं का समाधान नहीं कर पाती है। ऐसे में हम मानते हैं कि वोट की राजनीति करने और सरकार में रहने के लिए आजसू पार्टी राजनीति करती आई है। यही वजह है कि वह सरकार में हमेशा शामिल रही है, लेकिन जनता के लिए सकारात्मक काम नहीं कर पाई है।

आजसू पार्टी सौदेबाजी और समझौते वाली पार्टी है, जो सरकार में रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। श्री जायसवाल ने कहा कि आजसू पार्टी के बारे में कुछ कहना बेकार है, क्योंकि उनकी कथनी और करनी में काफी फर्क है। ऐसी पार्टी के लोगो के मुंह से विकास एवं रोजगार की बाते शोभा नही देती।आजसू यह स्पस्ट करे कि वह सरकार में रहते हुवे कितनो का भला किया है।